मां गढवतिया चांदनी 11 क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन...


क्षेत्रीय विधायक एवं संसदीय सचिव छत्तीसगढ़ शासन  पारसनाथ राजवाड़े ने विजेता उपविजेता टीम को ट्रॉफी देकर किए सम्मानित, 

मां गढवतिया चांदनी 11 क्रिकेट टूर्नामेंट ग्राम पंचायत महुली में आयोजन किया गया था।

इस टूर्नामेंट में कुल 15 टीमें भाग लिए थे जिसमें फाइनल मुकाबला  के दौड़ में सभी टीम को परास्त करते हुए।
मां गढवतिया चांदनी 11 vs लूल भुण्डा 11 के साथ फाइनल मैच खेला गया।


मां गढवतिया चांदनी 11 के (कप्तान) ईआर. एल के जायसवाल ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का निर्णय लिया।
लूल भुण्डा 11 की टीम पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 12 ओवर में 110/8 रन का लक्ष्य रखा।
मां गढवतिया चांदनी 11 टीम को जीतने के लिए 111 बनाने थे।

बिहारपुर- मां गढवतिया चांदनी 11 के सभी खिलाड़ियों ने शानदार बैटिंग करते हुए 8.3 ओवर में 111/8 बना के फाइनल मैच को अपनी झोली में डालते हुए जीत हासिल किया।

ईआर एल के जायसवाल की शानदार कप्तानी ने इस फाइनल एवं बड़े मुकाबले को सभी खिलाड़ियों की मदद से अपने नाम किया साथ ही मैन ऑफ द सीरीज भी रहे।

फाइनल मैच में खेल रहे दोनों टीमों के खिलाड़ियों के खिलाड़ी भावना से खेल को देखते हुए क्षेत्रीय विधायक पारसनाथ राजवाड़े ने सराहना एवं सभी खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुवे शील्ड टॉफी के साथ सभी खिलाड़ियों को पुरस्कृत करते हुए सम्मानित किए  और कार्यक्रम को समापन किया गया।

क्षेत्रीय विधायक ने कहा , आदिशक्ति जगत जननी
मां गढवतिया अष्टभुजी महिषासुर मर्दिनी के प्रांगण ग्राम पंचायत महुली में समापन समारोह कार्यक्रम में दिनांक 09/04/2023 रविवार को सम्मिलित होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

आदिशक्ति जगत जननी माता के प्रांगण में ऐसे ही खेल का आयोजन होता रहे और इस क्षेत्र के खिलाड़ी राज्य और राष्ट्रीय लेवल में भी खेलने जाएं यह बड़े ही गौरव की बात होगा।

पिछड़ा क्षेत्र बिहारपुर एवं ग्रामीण एरिया में बहुत ही अच्छा भव्य तरीके से खेल का आयोजन किया गया जिसमें दोनों टीमों ने जीतने के लिए भरसक प्रयास किए और दोनों टीमें बहुत ही अच्छा खेलें जैसे कि खेल में दो टीम आपस में खेलते हैं तो विजय एक ही टीम का होता है।

उपविजेता टीम को भी बहुत-बहुत बधाई देते हुए कहा कि आने वाले समय में आप अपने गलतियों पर अपने कमियों पर थोड़ा सा ध्यान देंगे कहां पर भूल छुक हुआ उसे सुधार करते हुए अमल करेंगे तो अगले टूर्नामेंट में विजेता होंगे।
हार कर जीतने वाले को बाजीगर कहा जाता है।
शुभकामनाओं के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया।

मुख्य अतिथि पारसनाथ राजवाड़े क्षेत्रीय विधायक
विशिष्ट अतिथि शिवबालक यादव जनपद पंचायत उपाध्यक्ष मंदेश गुर्जर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अवधेश गुर्जर गोरखनाथ पाठक पूनमचंद गोयल लोकेश गुर्जर चंद्रभान राजवाड़े हिमेश गुर्जर रोहन राजवाड़े शिशुपाल जायसवाल कमलेश यादव ब्रह्मदेव जायसवाल जयबाबू जगरनाथ सोनी जायसवाल  जितेंद्र साकेत रामधन खैरवार
एवं अन्य क्षेत्र के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

मां गढवतिया चांदनी 11 क्रिकेट कमेटी ने अतिथियों को स्मृति चिन्ह प्रदान कर स्वागत किया।

मां गढवतिया चांदनी 11 टीम के सफल (कप्तान) ईआर. एल के जायसवाल ने बताया कि हमारी टीम बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रही है इस साल हम लोगों का यह लगातार दूसरी बार फाइनल  ट्रॉफी प्राप्त किए अभी कुछ दिन पहले मध्यप्रदेश के सीमा से लगे ग्राम पंचायत सपहा में आयोजन किया गया था इसमें बड़े-बड़े टीम भाग लिए थे जैसे मध्य प्रदेश से सिंगरौली वैढन की टीम एवं सूरजपुर बलरामपुर जिले के अच्छी-अच्छी टीम भाग लिए थे।

लेकिन हमारी टीम मां गढवतिया चांदनी 11 ने सभी टीमों को परास्त करते हुए ट्रॉफी खिताब अपने नाम किया है।

माता रानी के नाम से ही एक अलग ही उर्जा का संचार सभी खिलाड़ियों में हो जाता है।
और आदिशक्ति जगत जननी मां गढवतिया के कृपा से यह सभी जीत संभव हो पाया है।

शानदार क्रिकेट कमेंट्री एवं अंपायरिंग का दायित्व संभालने वाले एवं अपने जादू भरे शब्दों से सभी दर्शकों के मन को मोहने वाले -:  तूलेश्वर जायसवाल संजय जायसवाल पप्पू जायसवाल अशोक जायसवाल अरविंद जायसवाल. दीपक मनोज सतेंद्र महेंद्र बाल सिंह धर्मेंद्र डी जे आर्या  राजन अनुराग अमरधन रविचंद्र मुस्कान प्रिंस अमित शोभनाथ 
अरविन्द।

Post a Comment

0 Comments